Connect with us

बड़ी खबर: पत्रकार योगेश डिमरी के मामले मे प्रियंका गांधी ने भाजपा को घेरा…

उत्तराखंड

बड़ी खबर: पत्रकार योगेश डिमरी के मामले मे प्रियंका गांधी ने भाजपा को घेरा…

 

 

ऋषिकेश। कुछ दिन पूर्व पत्रकार योगेश डिमरी पर हमले का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें देखा जा सकता था की पत्रकार योगेश डिमरी को शराब माफिया सुनील गंजा द्वारा बुरी तरह पीटा गया था उनके सिर पर गंभीर चोटें थी तथा उनका पैर भी फ्रैक्चर था और वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा था की कैसे शराब माफिया सुनील गंजा डिमरी के सिर पर तमंचा रखने की बात कर रहा था जिससे यह साफ तौर पर झलकता है की इन गुंडों के बीच कानून का खौफ ना के बराबर है।

हमले के बाद गंभीर रूप से घायल पत्रकार को ऋषिकेश सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था परंतु चोटें गंभीर होने के कारण उन्हें ऋषिकेश एम्स में रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद पत्रकारों समन जनता में भी काफी रोष था पत्रकार पर हमला करने वालें सुनील गंजा की गिरफ्तारी की मांग जोरो शोरो से होने लगी, स्थानीय जनता समेत तमाम संगठन ऋषिकेश कोतवाली पहुंच गए और उन्होंने कोतवाली का घेराव कर दिया, तमाम जन सैलाब सुनील गंजे की गिरफ्तारी की मांग कर रहा था। इसी बीच यूकेडी भी तमाम अपने झंडे लेकर राजनीति चमकाने पहुंच गई थी।

दिन दहाड़े पत्रकार पर हमला एवं उसे तमंचे से जान से मारने की धमकी देना यह दर्शा रहा था की ऋषिकेश में कानून व्यवस्था कितनी चौकस हैं।

अब कांग्रेस भी इस घटना को लेकर मौजूदा सरकार को लताड़ रही हैं कांग्रेस नेत्री र्पियांका वाड्रा ने भी पत्रकार पर हमले की निंदा करते हुए सरकार और कानून व्यस्था पर सवाल उठाए है। उन्होंने इस सिलिसले में फेसबुक पर पोस्ट किया है।

जिसमें उन्होंने उत्तराखंड की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए है उन्होंने अपनी वाल पर लिखा है कि उत्तराखंड के ऋषिकेश में पत्रकार योगेश डिमरी जी को शराब माफिया ने इतनी बुरी तरह पीटा कि उन्हें ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराना पड़ा। यह निंदनीय घटना इस बात की गवाह है कि उत्तराखंड में कानून-व्यवस्था पूरी तरह माफिया के चंगुल में फंस चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  जन्मदिवस: दृष्टिहीन बच्चों के बीच मनाया मुख्यमंत्री धामी ने जन्मदिन...

उत्तराखंड में चारों तरफ शराब माफिया, खनन माफिया और भू-माफिया फल-फूल रहे हैं। सत्ता में बैठी भाजपा लगाम लगाने की जगह इन्हें संरक्षण दे रही है। इनसे त्रस्त प्रदेश की जनता पूछ रही है कि क्या भाजपा सरकार माफिया के चंगुल से बाहर कब निकलेगी?

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link