Connect with us

कहर: उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर, रोडवेज बस ने कर्मी को रौंदा…

उत्तराखंड

कहर: उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर, रोडवेज बस ने कर्मी को रौंदा…

अल्मोड़ा नगर के लोअर माल रोड स्थित अंतरराज्यीय बस अड्डे में रोडवेज की बस से कुचलकर एक सफाई कर्मचारी की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के बाद से बस का चालक मौके से फरार हो गया है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। वाल्मीकि समाज के पदाधिकारियों समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और फरार चालक की खोजबीन की जा रही है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।

बृहस्पतिवार को दिल्ली से बागेश्वर की ओर जा रही रोडवेज की एक बस (संख्या यूके-07- ए-4449) माल रोड पर खराब हो गई। बस को आईएसबीटी के वर्कशॉप तक पहुंचाने के लिए डिपो की ओर एक चालक मौके पर भेजा गया। चालक बस को लेकर वर्कशॉप के पास पहुंचा तो उसने पहले बस को आईएसबीटी गेट से टकरा दिया। बाद में अंदर खड़ी चार पांच बसों पर भी जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि एक बस के पीछे सफाई कर रहा सफाई कर्मचारी विकास उर्फ विक्की (36) पुत्र स्व. शिवचरण निवासी वाल्मीकी बस्ती उसी बस का टायर के नीचे आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद आरोपी बस चालक मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने सफाई कर्मचारी के शव को बस के नीचे से बाहर निकाला। वाल्मीकी समाज के प्रदेश अध्यक्ष सिकंदर पंवार ने घटना पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि हादसे के बाद भी डिपो का काेई भी पदाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। इधर रोडवेज के सहायक महाप्रबंधक विजय तिवारी ने बताया कि वह वाहनों की चेकिंग के लिए काकड़ीघाट की ओर गए हुए हैं। हादसे की जानकारी उन्हें मिल गई है और वह मौके की ओर रवाना हो रहे हैं।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link