Connect with us

उपद्रव: कांवड़ियों ने जमकर काटा बवाल,ई रिक्शा और ट्रक में की जमकर तोड़फोड़…

उत्तराखंड

उपद्रव: कांवड़ियों ने जमकर काटा बवाल,ई रिक्शा और ट्रक में की जमकर तोड़फोड़…

रूड़की में कांवड़ियों का तांडव देखने को मिला है। दरअसल यहां पर कावड़ियों ने एक ई रिक्शा चालक की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं बल्कि ई रिक्शा में भी जमकर तोड़फोड़ की गई हालांकि पुलिसकर्मी भी कावड़ियों को समझाते रहे लेकिन उन्होंने पुलिसकर्मियों की एक न सुनी और लगातार ई रिक्शा में तोड़फोड़ करते रहे। वहीं घायल ई रिक्शा चालक को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक घटना मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी नहर पटरी की है। बताया गया है कि एक ई रिक्शा चालक अपनी रिक्शा लेकर आ रहा था। इसी दौरान ई रिक्शा किसी कावड़िये से टकरा गई। बताया गया है कि टक्कर लगने के बाद कावड़िये को हल्की चोटें आई हैं जिसके बाद कावड़ियों द्वारा पहले ई रिक्शा चालक के साथ जमकर मारपीट की गई। उसके बाद ई रिक्शा पर लाठी-डंडे बरसा कर उसमें तोड़फोड़ कर दी। हालांकि इस दौरान मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई, वहीं सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों के सामने भी कावड़ियों का तांडव चलता रहा।

हालांकि लाचार पुलिसकर्मियों ने कावड़ियों को रोकने का काफी प्रयास किया लेकिन उन्होंने पुलिस की एक न सुनी। इस दौरान आलम ये रहा कि गुस्साए कांवड़िए रोकने से भी नहीं रुके, वहीं तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से ई रिक्शा को मोटे-मोटे डंडों से तोड़ा जा रहा है। बताया गया है कि घायल कावड़िये और घायल ई रिक्शा चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है,हालांकि पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। वहीं जब एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह से इस घटना के बारे में फोन पर जानकारी ली गयी तो उन्होंने कहा कि इस घटना के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाई अमल में लाई जाएगी।

उधर, दूसरी घटना बहादराबाद थाना क्षेत्र के बढ़ेडी राजपूतान की है। बताया जा रहा है कि एक ट्रक हरिद्वार से रुड़की की ओर जा रहा था जैसे ही ट्रक बढ़ेडी राजपूतान पहुंचा तो उसकी कावडियो के वाहन से हल्की टक्कर लग गई जिससे आक्रोशित कावड़ियो ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि गुस्साए कावड़ियों ने ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट करते हुए ट्रक में तोड़फोड़ शुरू कर दी। इतना ही नही कावडियो ने रोड पर जमकर बवाल काटा, मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि पीछे आ रही पुलिस गाड़ी को देखकर कावड़िए मौके से भाग गए।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link