Connect with us

उत्तराखंड में बड़ा हादसा, स्कूल बस ने 6 महिलाओं को रौंदा…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में बड़ा हादसा, स्कूल बस ने 6 महिलाओं को रौंदा…

रुद्रपुर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर में मंगलवार दो जुलाई को बड़ा हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार बस ने 6 महिलाओं को रौंदा दिया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि पांच महिलाओं गंभीर रूप से घायल हो गई.

पुलिस ने बताया कि हादसा रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र में एलायंस कॉलोनी के पास हुआ है. बताया जा रहा है सभी महिलाएं फैक्ट्री में काम करती है, जो फैक्ट्री से छुट्टी होने के बाद घर जाने के लिए सड़क किनारे ऑटों का इंतजार कर रही थी. तभी सड़क किनारे खड़ी महिलाओं को तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया.

इस हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी सी मच गई थी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल सभी को जिला हॉस्पिटल लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया. वहीं पांच घायलों में तीन की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही रुद्रपुर एसपी सीटी मनोज कत्याल भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने बताया कि सभी महिलाएं दिनेशपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. हादसे में मरने वाली महिला का नाम मीनू मिस्त्री है. वहीं पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया है, जिससे अभी पूछताछ की जा रही है.

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
0 Shares
Share via
Copy link