Connect with us

Registration: चारधाम यात्रा ऑफलाइन पंजीकरण के लिए मारामारी शुरू, पुलिस के साथ झगड़ा…

उत्तराखंड

Registration: चारधाम यात्रा ऑफलाइन पंजीकरण के लिए मारामारी शुरू, पुलिस के साथ झगड़ा…

Yatra Registration: ऑफलाइन पंजीकरण के लिए भी मारामारी शुरू हो गयी है। चारधाम यात्रा के लिए आज सुबह 7 बजे से पंजीकरण शुरू होने थे लेकिन कई श्रद्धालु रात से ही पंजीकरण के लिए लाइन में लग गए लेकिन सुबह 8 बजे तक उनका नंबर नही आने से यात्रियों ने हंगामा कर दिया।

बुधवार से ऑफलाइन पंजीकरण शुरू होते ही हरिद्वार में भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ इतनी थी कि पुलिस बल तैनात करना पड़ गया। वहीं हरिद्वार में चारधाम यात्रा के लिए पंजीकरण कराने आए एक यात्री ने हंगामा करते हुए पुलिस पर भी मारपीट का आरोप लगाया। यात्री आधी रात के बाद ही पंजीकरण कराने के लिए जिला पर्यटन विकास केंद्र पर पहुंचने लगे, लेकिन 8:00 बजे तक भी पंजीकरण कार्य शुरू नहीं हो पाया। जिससे यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया।

पर्यटन विभाग की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने व्यवस्था बनानी शुरू की, लेकिन यात्रियों ने पुलिस पर ही मारपीट का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने यात्रियों की लाइन लगाकर पंजीकरण कार्य शुरू कराया। व्यवस्था बनाने के लिए एसडीएम अजययवीर सिंह भी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने जिला पर्यटन विकास अधिकारी से यात्रियों की पंजीकरण की व्यवस्था की जानकारी ली।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link