Connect with us

हादसा: मेहंदी की खुशियाँ बदली मातम मे, दुल्हन की मौत से कोहराम…

अल्मोड़ा

हादसा: मेहंदी की खुशियाँ बदली मातम मे, दुल्हन की मौत से कोहराम…

कुमाऊं। भीमताल थाना क्षेत्र अंतर्गत एक रिसॉर्ट में मेहंदी रस्म के दौरान नाचते-नाचते दुल्हन की मौत हो गई है। बताया जा रहा कि दुल्हन दिल्ली की रहने वाली थी दूल्हा लखनऊ का रहने वाला है। शादी समारोह के लिए दूल्हा और दुल्हन का परिवार भीमताल स्थित नौकुचियाताल के एक रिसॉर्ट में पहुंचा था।

फिलहाल दुल्हन के परिवार वाले बिना पोस्टमार्टम के दुल्हन का शव अपने साथ दिल्ली ले गए। दुल्हन की असमय मौत के बाद शादी समारोह में पहुंचे दोनों परिवारों में मातम छा गया। पुलिस को कानूनी कार्रवाई नहीं किए जाने के प्रार्थना पत्र के बाद परिजन शव लेकर दिल्ली लौट गए।

घटना शनिवार दिन रात की बताई जा रही है। भीमताल थानाध्यक्ष जगदीप नेगी ने बताया कि डॉ. संजय कुमार जैन निवासी बी 28 आदर्श आर्या अपार्टमेंट, सेक्टर छह द्वारका (नई दिल्ली) अपनी बेटी श्रेया जैन (28) की शादी के लिए परिजनों और कुछ खास परिचितों के साथ नौकुचियाताल के एक रिसॉर्ट में आए हुए थे। श्रेया जैन की शादी लखनऊ निवासी युवक से होनी थी दोनों घटना शनिवार दिन रात की बताई जा रही है। भीमताल

थानाध्यक्ष जगदीप नेगी ने बताया कि डॉ. संजय कुमार
जैन निवासी बी 28 आदर्श आर्या अपार्टमेंट, सेक्टर छह
द्वारका (नई दिल्ली) अपनी बेटी श्रेया जैन (28) की शादी
के लिए परिजनों और कुछ खास परिचितों के साथ
नौकुचियाताल के एक रिसॉर्ट में आए हुए थे। श्रेया जैन की शादी लखनऊ निवासी युवक से होनी थी दोनों परिवारों के लोग रिसॉर्ट में ठहरे हुए थे। शनिवार की देर शाम को मेहंदी समारोह के दौरान श्रेया स्टेज पर डांस करते समय अचानक बेहोश हो गई। आनन-फानन में उसे भीमताल सीएचसी ले जाया गया। यहां अस्पताल के डॉ. राशिद ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि करीब डेढ़ घंटे तक युवती को बचाने का भरसक प्रयास किया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link