Connect with us

नजर: चाची पर रखता था बुरी नजर, चाचा ने उतार दिया मौत के घाट…

देश

नजर: चाची पर रखता था बुरी नजर, चाचा ने उतार दिया मौत के घाट…

आज के युग में रिश्तों की गरिमा तार – तार करने वालों की कमी नहीं है। ऐसे सूक्ष्म मानसिकता वाले लोगों की संख्या दिन – ब – दिन बढ़ती ही जा रही है जो सभ्य समाज के लिए खतरा है। ऐसी ही एक ख़बर मध्यप्रदेश के जबलपुर से आ रही है। बात जबलपुर के शहपुरा थाना क्षेत्र की है, जहां दो दिन पहले एक युवक की हत्या का खुलासा हुआ है।

खुलासे के बाद मालूम हुआ कि, मृतक युवक अपनी चाची पर बुरी नियत रखता था और उसने 4 जून की शाम अपनी चाची का हाथ पकड़कर अश्लील हरकत की थी। जिससे नाराज होकर उसके चाचा ने अपने दोस्त के साथ मिलकर भतीजे राकेश को मौत के घाट उतार दिया था । शहपुरा के एएसपी के मुताबिक उमरिया गांव में लेखराम पटेल ने अपने भतीजे राकेश की हत्या कर दी थी और फरार हो गया था । वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की, तो पता चला कि राकेश ने अपनी चाची यानी लेखराम की पत्नी का बुरी नीयत से हाथ पकड़ कर उसके साथ अश्लील हरकत की।

जिसके बाद लेखराम ने अपनी पत्नी और एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर राकेश को जमकर पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज करने के बाद वारदात के बाद फरार हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link