Connect with us

उत्तराखंडः जंगल में घास लेने गई महिला पर गुलदार ने किया हमला, ऐसे बचाई जान…

पौड़ी गढ़वाल

उत्तराखंडः जंगल में घास लेने गई महिला पर गुलदार ने किया हमला, ऐसे बचाई जान…

गुलदार देख जहां अच्छे -अच्छो के पसीने आ जाते है वहीं उत्तराखंड के पौड़ी जिले की एक महिला ने गुलदार को शिकस्त दे दी। जी हां पौड़ी जिले के लैंसडाउन वन प्रभाग में एक महिला पर गुलदार ने उस समय हमला कर दिया जब वह घास लेने जंगल गई हुई थी। गुलदार ने जैसे ही महिला पर हमला किया तो उसने हिम्मत दिखाते हुए गुलदार का सामना किया। इसके बाद गुलदार महिला को छोड़ मौके से भाग गया। वहीं घायल महिला को ग्रामीणों मे अस्पताल में भर्ती कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार पौड़ी जिले में लैंसडाउन वन प्रभाग के दुगड्डा रेंज के अंतर्गत आमसौड़ गांव की नीलम देवी पत्नी भारत सिंह ने अपने साहस का परिचय हमलावर गुलदार से भिड़कर दिया। नीलम देवी उस वक्त गुलदार से भिड़ गईं, जब वे शनिवार की सुबह रोज की तरह जंगल से चारा पत्ती लेने गई थी, तभी घात लगाये गुलदार ने उनको निवाला बनाने के पूरे प्रयास किया, लेकिन नीलम देवी ने वीर साहस के संर्घष के आगे गुलदार की एक न चली और आखिरकार गुलदार को वीर महिला के आगे घुटने टेकने पड़े, और उल्टे पांव गुलदार दुम दबा के भगाना पड़ा।

बताया जा रहा है कि वहीं नीलम देवी की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। उनका कोटद्वार बेस अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।  उनके बाएं हाथ में नाखुन और दांत के निशान बने हुए हैं। डॉक्टरों का कहना है कि महिला का हाथ फैक्चर भी हो सकता है. सीटी स्कैन भी किया जाएगा। हालांकि उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में गुलदार के हमले की घटनाएं बढ़ती जा रही है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link