Connect with us

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने अप्रेंटिस के पदों पर निकाली भर्ती, जल्दी करें आवेदन…

देश

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड ने अप्रेंटिस के पदों पर निकाली भर्ती, जल्दी करें आवेदन…

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) ने 90 डिप्लोमा अपरेंटिस की भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की है। यह घोषणा 15 अक्टूबर, 2024 को की गई थी और वर्तमान में 4 नवंबर, 2024 तक आवेदन स्वीकार किए जा रहे हैं। ये पद मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स, कंप्यूटर साइंस और अन्य सहित विभिन्न विषयों में भरे जाएंगे। भर्ती के लिए अप्लाई करने के इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स 04 नवंबर 2024 या उससे पहले तक इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती के लिए अधिकतम आयु सीमा 25 वर्ष तय की गई है। आरक्षित वर्गों के लिए आयु में छूट सरकार द्वारा दिये गये नियमो के अनुसार होगी। इसलिए अभ्यर्थी को ऑनलाइन अप्लाई करते समय अपनी आयु सीमा प्रमाणित करने लिए आवेदन करते समय आवश्यक डॉक्यूमेंट सलग्न (अपलोड) करे। भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) के द्वारा सभी उम्मीदवारों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है।

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास उम्मीदवारों के पास डिप्लोमा (Relevant Branch) होना चाहिए। भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) भर्ती की अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक विज्ञापन को पढ़ें जो भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड

Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link