Connect with us

UKSSSC ने इस भर्ती परीक्षा को लेकर जारी किया ये अपडेट…

उत्तराखंड

UKSSSC ने इस भर्ती परीक्षा को लेकर जारी किया ये अपडेट…

आयोग के परीक्षा कार्यक्रम, पत्रांक 118/परीक्षा/2024-25 दिनांक 26.04.2024 के क्र० सं०-1 पर स्केलर के पदों की शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा दिनांक 15 मई. 2024 से संचालित होना निर्धारित किया गया है।

उक्त शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा के लिए दिनांक 10 मई, 2024 को अभ्यर्थियों के प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित किये गये है तथा इस संबंध में अभ्यर्थियों को उनके द्वारा आवेदन पत्र में उपलब्ध कराई गई ई-मेल आई०डी० पर सूचित भी किया गया है।

अवगत कराना है कि आयोग द्वारा जारी उक्त परीक्षा कार्यक्रम के क्र०सं०-3 पर दिनांक 09 जून, 2024 को आबकारी सिपाही/परिवहन आरक्षी/उप आबकारी निरीक्षक / हास्टल मैनेजर ग्रेड-3, गृहमाता / हाऊस कीपर (महिला) के पदों की लिखित परीक्षा की तिथि प्रस्तावित है, इस अवधि के दौरान कतिपय अभ्यर्थियों का स्केलर की शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा में सम्मिलित होने के दृष्टिगत दिनांक 09 जून, 2024 को आबकारी सिपाही व अन्य पद की लिखित परीक्षा छूटने की संभावना है। ऐसे में वे अभ्यर्थी जिनकी शारीरिक माप-जोख एवं दक्षता परीक्षा दिनांक 07 जून, 2024 से 11 जून, 2024 तक निर्धारित है, उनकी शारीरिक माप जोख एवं दक्षता परीक्षा तिथि पुनर्निर्धारित करते हुए संशोधित तिथि अनुसार शारीरिक परीक्षण हेतु प्रवेश पत्र एवं दक्षता परीक्षा की तिथि की सूचना शीघ्र ही आयोग की वैबसाइट पर प्रकाशित की जायेगी। नोटः- जिन अभ्यर्थियों की माप-जोख एवं दक्षता (शॉट-पुट, लंबी कूद, ऊंची कूद) दिनांक

06 जून, 2024 को निर्धारित है, ऐसे अभ्यर्थियों की दौड़ पूर्व निर्धारित तिथि व समयानुसार

दिनांक 07 जून, 2024 को ही संचालित की जायेगी।

अभ्यर्थी कृपया उक्तानुसार अवगत होने का कष्ट करें।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
0 Shares
Share via
Copy link