Connect with us

दर्दनाक हादसे ने छीन ली परिवार की खुशियां, इकलौते बेटे की मौत से मचा कोहराम…

नैनीताल

दर्दनाक हादसे ने छीन ली परिवार की खुशियां, इकलौते बेटे की मौत से मचा कोहराम…

Uttarakhand Accident: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसा की खबर हल्द्वानी से आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां एक हादसे ने परिवार की खुशियां छीन ली। मृतक घर का इकलौता बेटे था। जवान बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं दूसरा युवक गंभीर घायल है। जिसका इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा रामनगर हल्द्वानी मार्ग पर गैबुआ के पास हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार बाइक सवार खड़े डंपर के पीछे टकरा गया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं घायल का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान करन आर्य (23) निवासी रामनगर के मोहल्ला नई बस्ती गूलरघट्टी के रूप में हुई है। वह अपने घर का इकलौता चिराग था।वहीं घायल की पहचान मोनिश निवासी मोहल्ला खताड़ी के रूप में हुई है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link