Connect with us

वारदात: यंहा चोरी करने के बाद महिला को उतार दिया मौत के घाट…

उत्तराखंड

वारदात: यंहा चोरी करने के बाद महिला को उतार दिया मौत के घाट…

किच्छा के पंजाबी मोहल्ले में आभूषण चोरी करने के बाद केयर टेकर ने अपने बॉयफ्रेंड संग मिलकर महिला की हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपित लड़की और उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया, दोनों के पास से चोरी किये आभूषणों को भी बरामद किया गया है।

उधम सिंह नगर के एस.एस.पी मंजूनाथ टीसी ने किच्छा कोतवाली में खुलासा कर बताया कि, विगत दिनों पूर्व वार्ड 14 पंजाबी कॉलोनी निवासी विजयलक्ष्मी का शव संदिग्ध अवस्था में उनके कमरे से बरामद हुआ था ।

जांच के दौरान मामला हत्या का प्रतीत हुआ तो पुलिस टीम ने कई लोगों से पूछताछ कर सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालना शुरू किया, जांच में सामने आया कि एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड शिवम के साथ मिलकर विजयलक्ष्मी की हत्या की है जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस के अनुसार, अजंली केयर टेकर की भूमिका में काफी समय पहले से बुजुर्ग महिला की देखभाल कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि, वह अक्सर विजयलक्ष्मी के घर अपने बॉयफ्रेंड के साथ आया-जाया करती थी। इस दौरान अजंली को जब अपने घर बनाने के लिये पैसों को जरूरत हुई तो उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बुजुर्ग के घर से आभूषण चोरी करने की योजना बनाई ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में कांवड यात्रा को लेकर बड़ी बैठक, इन चीजों पर लगी रोक...

योजना के तहत दोनों विजयलक्ष्मी के घर पर पहुंच गये उन्होंने बुजुर्ग महिला के सोने के बाद उनके गले से सोने की चेन को निकालना चाह तो वह जाग गयी, इसके बाद चोरी का विरोध करने पर दोनों ने विजयलक्ष्मी की हत्या कर दी और मौके से आभूषण लेकर फरार हो गये।

पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उनको न्यायालय के समक्ष पेश करने की तैयारी कर ली है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link