Connect with us

Breaking: पिता ने पुत्र को दोस्तों के सामने डांटा, मौत को लगा लिया गला…

उत्तराखंड

Breaking: पिता ने पुत्र को दोस्तों के सामने डांटा, मौत को लगा लिया गला…

देहरादून। कोतवाली ऋषिकेश के शिवाजी नगर क्षेत्र में देर रात तक अपने दोस्तों के साथ बैठे युवक को उसके पिता ने दोस्तों के सामने ही डांट दिया और घर ले आए। इतनी बात पर नाराज होकर युवक ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस चौकी एम्स को बुधवार की रात्रि गरीब 11:15 बजे सूचना मिली कि शिवाजी नगर गली नंबर पांच के सामने एक घर में एक युवक ने फांसी लगा ली है। चौकी प्रभारी उप निरीक्षक विनेश कुमार ने बताया कि सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर गई। वहां जाकर पता चला कि एक युवक ऋषभ रावत (19 वर्ष) पुत्र हरेंद्र रावत निवासी शिवाजी नगर ऋषिकेश ने अपने कमरे में फांसी लगा दी है। युवक की मौत हो चुकी थी।

चौकी प्रभारी विनेश कुमार ने बताया कि मौके पर जांच पड़ताल के बाद युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया जांच में यह बात सामने आई है कि बुधवार की रात जब ऋषभ समय से घर नहीं पहुंचा तो उसके पिता वहीं पहुंच गए जहां वहां बैठा हुआ था। दोस्तों के बीच में ही पिता ने उसको देर रात तक बाहर रहने पर डांट दिया, इसके बाद वह अपने साथ घर ले आए। इस बात से नाराज ऋ ने यह कदम उठाया।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link