Connect with us

मतगणा: चुनाव मतगणा को लेकर राजधानी मे रूट डायवर्ट, रूट देखकर निकले बाहर…

उत्तराखंड

मतगणा: चुनाव मतगणा को लेकर राजधानी मे रूट डायवर्ट, रूट देखकर निकले बाहर…

कल यानी 4 जून को उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीट में मतगणा होनी हैं। कुल 10 विधानसभा की मतगणना देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में होनी है। मतगणना के दौरान यातायात के सुचारू रहे ऐसे मे ट्रैफिक पुलिस द्वारा रूट डायवर्ट व्यवस्था की गई है।

मतगणना स्थल महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज के 100 मीटर परिधि में सभी वाहनों का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा. 4 जून की सुबह 6 बजे से रात 8 बजे तक मालदेवता और थानों रोड की तरफ से कोई भी भारी वाहन स्टेडियम की ओर नहीं आने दिया जाएगा।

स्पोर्ट्स स्टेडियम और महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज गेट से केवल मतगणना ड्यूटी में लगे अधिकारी, कर्मचारी, मतदान अभिकर्ता, प्रत्याशी और पासधारक मीडिया कर्मियों को ही प्रवेश दिया जाएगा. इसके अलावा रिंग रोड और सर्वे चौक से सहस्त्रधारा क्रॉसिंग से रायपुर चौक और 6 नंबर पुलिया से महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स स्टेडियम तक किसी भी प्रकार से भारी वाहनों को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा।

एसपी सिटी प्रमोद कुमार ने बताया कि 4 जून को होने वाली मतगणना को लेकर सुरक्षा के सभी बंदोबस्त किए गए हैं. सभी पुलिसकर्मियों की ड्यूटी निर्धारित कर दी गई है. साथ ही महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में होने वाली मतगणना के दिन सुबह से रात तक रूट डायवर्जन किया गया है. जिससे आम जनता को किसी भी तरह की असुविधा न हो।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link