Connect with us

बड़े बोल: इस विधायक ने कर दी भविष्य वाणी, 100 दिन मे गिर जाएगी NDA सरकार…

उत्तराखंड

बड़े बोल: इस विधायक ने कर दी भविष्य वाणी, 100 दिन मे गिर जाएगी NDA सरकार…

हल्द्वानी। नैनीताल लोकसभा में हुई करारी हार के बाद आज कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और हल्द्वानी विधायक सुमित हिर्देश ने चुनावी नतीजे को स्वीकार करते हुए जनता का आभार जताया उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में वह जनता द्वारा दिए गए फैसले का सम्मान करते हैं।

भविष्य में और मजबूत रणनीति बनाकर जनता के बीच जाकर वह पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी विकास जोशी ने कहा कि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए बेहद कम समय मिला बावजूद उसके जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अजय भट्ट की जीत पर उनको बधाई दी है। उन्होंने कहा कि हम संगठन को और मजबूत करने का प्रयास करेंगे जिससे कि आगामी आने वाले चुनाव में कांग्रेस मजबूती के साथ वापसी करे, आपको बता दें कि नैनीताल लोकसभा में कांग्रेस की करारी हार का सबसे बड़ा कारण संगठन का बेहद कमजोर होना रहा।

वही हल्द्वानी विधायक सुमित हृदेश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ा है उन्होंने कहा कि अगर उत्तराखंड के चुनाव चौथे या पांचवें चरण होते तो उत्तराखंड का भी चुनाव परिणाम अलग ही होता और कांग्रेस को भी कई सीट पर जीत हासिल करती।

इस दौरान उन्होंने कहा कि वह भविष्यवाणी कर रहे हैं कि एनडीए गठबंधन की सरकार केवल 100 दिनों तक चलेगी इस दौरान उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन में अभी से बड़े मंत्रालय और गृह मंत्रालय को लेकर मारामारी शुरू हो गई है और एनडीए गठबंधन के घटक गृह मंत्रालय लेना चाहते हैं जिससे कि ED और सीबीआई उनके हाथ में हो।

यह भी पढ़ें 👉  हादसा: सड़क पर टहल रही थी दो बच्ची और महिला, कार ने उड़ाया मौत...

इस दौरान विधायक सुमित हिरदेश ने कहा कि उत्तराखंड में निकाय चुनाव नजदीक है और ऐसे में अब कांग्रेस पार्टी की कार्यकर्ता निकाय चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं और निश्चित ही निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशियों की जीत होगी।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link