Connect with us

गिरफ्तार: यंहा प्रसिद्ध मंदिर के बाबा को स्मैक तस्करी मे पुलिस ने किया गिरफ्तार…

उत्तराखंड

गिरफ्तार: यंहा प्रसिद्ध मंदिर के बाबा को स्मैक तस्करी मे पुलिस ने किया गिरफ्तार…

कुमाऊं में स्मैक ने अपनी जड़ें जमा ली हैं और अब ये जड़ें धीरे – धीरे फैलने लगी हैं। इस अवैध धंधे में तमाम वो लोग लगे हुए हैं जिन्हें समाज में सम्मान और पहचान मिली हुई है। ऐसा ही मामला आया है कुमाऊं के चम्पावत जिले से । यहाँ पुलिस की चेकिंग में एक बाबा सहित दो लोगों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है जिले के प्रसिद्ध मंदिर मानेश्वर धाम के बाबा रमन पुरी को पुलिस ने स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बलाईं मार्ग पर दो अलग – अलग वाहनों की चेकिंग की, तो रूटीन चैकिंग के दौरान 30 वर्षीय अजय, निवासी प्रेम नगर लोहाघाट और 55 वर्षीय मानेश्वर के पुजारी बाबा रमनपुरी, निवासी – मानेश्वर मन्दिर, मूल निवास धनखोली, रानीखेत, जिला – अल्मोड़ा के कब्जे से 8.03 ग्राम स्मैक बरामद की है। अजय मेहरा के कब्जे से 4.54 ग्राम व बाबा रमनपुरी के कब्जे से 3.49 ग्राम स्मैक बरामद हुई। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

भगवा की आड़ में तस्करी-
यहाँ बाबा द्वारा भगवा चोले की आड़ में तस्करी करने का मामला सामने आते ही तमाम लोग हैरान हैं। लोगों का कहना है ऐसे बाबाओं को सोच समझकर मन्दिर में इंट्री देनी चाहिए । बाबा का स्मैक की तस्करी में पकड़े जाने के बाद एक बार फिर बाबाओं से लोगों का विश्वास उठा है।

आरोपियों से की जा रही है पूछताछ-
पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुट गई है। इस कनेक्शन के तार कितने लम्बे हैं, पुलिस इस बात को जानने का भी प्रयत्न जरूर करेगी।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link