Connect with us

उत्तराखंड में 24 फरवरी तक इस भर्ती के लिए करें आवेदन, जानें पूरी जानकारी…

उत्तराखंड

उत्तराखंड में 24 फरवरी तक इस भर्ती के लिए करें आवेदन, जानें पूरी जानकारी…

उत्तराखंड में  कार्यालय जिला विकास अधिकारी पौडी गढ़वाल द्वारा मिशन निदेशक, आकांक्षी जिला एवं ब्लॉक कार्यक्रम, नीति आयोग, भारत सरकार के आकांक्षी ब्लॉक प्रोग्रामर के अंतर्गत प्रमुख पहल पर भर्ती निकील है। बताया जा रहा है कि ये भर्ती आकांक्षी ब्लॉक के रिक्त पद के लिए समिति अवधि (वित्तीय वर्ष 2023-24) हेतु अनुभव वाले मानव संसाधनों को आमंत्रित किया गया है। आवेदन की लास्ट डेट 24 फरवरी बताई जा रही है। आइए जानते है इस भर्ती के के लिए  शैक्षणिक योग्यता एवं आयु सीमा और डिटेल्स…

मिली जानकारी के अनुसार इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को  किसी प्रतिष्ठित संस्थान से किसी भी विषय में स्नातकोत्तर होना चाहिए। आयु सीमा की बात करें तो 25-35 वर्ष होनी चाहिए। जबकि सैलरी 55 हजार रुपए बताई जा रही है। अभ्यार्थी को उत्कृष्ट डेटा विश्लेषण और प्रस्तुति कौशल होना चाहिए। सोशल मीडिया के उपयोग से परिचित होना चाहिए। परियोजना प्रबंधन कौशल होना चाहिए। सरकार संगठन, एनजीओ के साथ काम करने का अनुभव होना चाहिए। अच्छे संचार और समन्वय कौशल के साथ स्व-संचालित और  अंग्रेजी, हिंदी और संबंधित आकांक्षी ब्लॉक की स्थानीय भाषा में दक्ष होना चाहिए।

बताया जा रहा है कि इच्छुक अभ्यर्थी जनपद पौडी की वेबसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड कर भरे हुए आवेदन पत्र एवं अन्य सभी शैक्षिक/प्रशिक्षण एवं अनुभव आदि प्रमाण पत्रों की स्वप्रमाणित छायाप्रतियाँ दिनांकित बन्द लिफाफे में जमा कर सकते हैं। 24.02. .2024 तक किसी भी कार्य दिवस पर आपको स्वयं उपस्थित होना होगा अथवा पंजीकृत डाक/स्पीड पोस्ट/कूरियर द्वारा जिला विकास कार्यालय पौडी, विकास भवन पौडी पिन कोड 246001 के पते पर भेजना होगा, अन्य किसी माध्यम से भेजे गये आवेदन पत्र मान्य नहीं होंगे।

ध्यान दें: उन उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी जिन्होंने ग्रामीण/विकास स्ट्रीम में अपनी उच्च शिक्षा पूरी कर ली है। पद से संबंधित विस्तृत जानकारी के लिए पौड़ी जिले की वेबसाइट pauri.nic.in पर जाएं।  अभ्यर्थियों के साक्षात्कार की तिथि पृथक से निर्धारित कर सूचित की जायेगी। आवेदनों की जांच के बाद योग्य उम्मीदवारों को इंटरव्यू में शामिल होने की सूचना उनके मोबाइल और ईमेल के जरिए दी जाएगी। साक्षात्कार में उपस्थित होने के लिए कोई यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
0 Shares
Share via
Copy link