Connect with us

एचडीएफसी स्काई से जनवरी 2024 में 1 लाख से ज्यादा ग्राहक जुड़े…

उत्तराखंड

एचडीएफसी स्काई से जनवरी 2024 में 1 लाख से ज्यादा ग्राहक जुड़े…

देहरादून। अग्रणी इन्वेस्टमेंट सर्विसेज प्रदाता, एचडीएफसी सिक्योरिटीज के फ्लैट प्राइसिंग इक्विटी ब्रोकिंग ऐप ने घोषणा करके बताया कि इससे जनवरी 2024 में 1 लाख से अधिक ग्राहक जुड़े चुके हैं। सितंबर 2023 में लॉन्च हुए इस फ्लैट प्राइस ब्रोकिंग ऐप के पास वर्तमान में 3 लाख से अधिक ग्राहक हैं। एचडीएफसी स्काई निवेश की हर जरूरत – इक्विटी, म्यूचल फंड, ग्लोबल इन्वेस्टिंग आदि के लिए वन-स्टॉप-शॉप प्लेटफॉर्म है भारतीय बाजारों में पिछले 4 सालों में बेहतरीन रिटर्न्स मिले हैं। इक्विटी जैसे शानदार रिटर्न हर एसेट वर्ग में नहीं मिलते। अंतरिम बजट में वित्त वर्ष 2025 के लिए 10.5प्रतिशत जीडीपी वृद्धि दर और 5.1प्रतिशत के राजकोषीय घाटे का अनुमान है। यह व्यापक वृद्धि के लिए अच्छा संकेत है। भारत में रिटेल, एचएनआई या एफआईआई के लिए निवेश का उपयुक्त माहौल है।

इस उपलब्धि के बारे में एचडीएफसी सिक्योरिटीज के मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर धीरज रेली ने कहा कि एचडीएफसी सिक्योरिटीज में हम अपने ग्राहकों को निवेश एवं संपत्ति निर्माण में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम अपनी अनुभवी टीम एवं अत्याधुनिक शोध के साथ निवेश के लिए एक सुगम व प्रभावशाली मंच पेश कर रहे हैं। अपनी इस उपलब्धि से हम उत्साहित हैं। यह एचडीएफसी ब्रांड में ग्राहकों का विश्वास प्रदर्शित करती है।

एचडीएफसी सिक्योरिटीज के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर और डिजिटल ऑफिसर, संदीप भारद्वाज ने कहा कि हम एचडीएफसी स्काई की अच्छी शुरुआत और बेहतरीन प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं यह विभिन्न एसेट वर्गों के लिए एक ऑल-इन-वन ऐप के साथ विस्तृत फीचर्स पेश करता है जिनमें फ्री इन-हाउस अनुसंधान और प्रतिस्पर्धी मूल्यों के साथ एक समर्पित एमटीएफ परिवेश भी शामिल है। हमारी नई फिनटेक पेशकश एक इनोवेटिव और भरोसेमंद प्लेटफॉर्म है, जो हमारे बहुमूल्य ग्राहकों के निवेश के सफर में उनकी मदद करेगा। हम यूजर्स का अनुभव बेहतर बनाते हुए उनके निवेश के विकल्पों का विस्तार करते रहेंगे और निवेश को आसान बनाने के लिए टेक्नोलॉजी की शक्ति का उपयोग करेंगे।

एचडीएफसी स्काई ग्राहकों को निवेश एवं स्टॉक के मामले में परामर्श देने के लिए सबसे मजबूत स्थिति में है, और उन्हें सही निर्णय लेने में मदद करने के लिए प्रोप्राइटरी अध्ययन का लाभ प्रदान करता है। इस प्लेटफार्म पर विभिन्न सेगमेंट्स में इंट्राडे और डिलीवरी, दोनों के लिए एक सा 20 रुपये का शुल्क लगता है। यहाँ सभी ग्राहकों को अपने निवेश का दायरा बढ़ाने के लिए मार्जिन ट्रेडिंग की सुविधा भी मिलती है।

एचडीएफसी स्काई सभी निवेशकों और व्यापारियों को वित्तीय बाजारों में सुगमता से अपने वित्तीय लक्ष्य प्राप्त करने के लिए डिजाइन किया गया है, फिर चाहे उन्हें इसका अनुभव पहले से रहा हो या नहीं। यह ऐप एक ही फिनटेक प्लेटफॉर्म पर भारतीय स्टॉक, ईटीएफ, म्यूचल फंड, फ्यूचर एवं ऑप्शंस, करेंसीज, कमोडिटी, आईपीओ और ग्लोबल इक्विटी सहित विभिन्न निवेश और ट्रेडिंग विकल्प उपलब्ध कराता है। एचडीएफसी स्काई का उपयोग टियर-1, 2 और 3 शहरों के उपभोक्ता करते हैं।

एचडीएफसी स्काई की सरल और पारदर्शी शुल्क संरचनाओं ने निवेशकों को लेनदेन से जुड़ी लागत को समझना आसान बना दिया है। इसका मुख्य उद्देश्य कई भागों में बंटे निवेश के बाजार को समझना आसान बनाना है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link