Connect with us

पेटीएम के संस्थापक व सीईओ का बड़ा बयान, यूर्जस को दिया आश्वासन…

देश

पेटीएम के संस्थापक व सीईओ का बड़ा बयान, यूर्जस को दिया आश्वासन…

पेटीएम ऐप काम कर रहा है, 29 फरवरी के बाद भी काम करता रहेगा। ये हम नहीं कह रहे है। बल्कि पेटीएम के संस्थापक व सीईओ विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम प्रयोक्ताओं को आश्वासन दिया है। बताया जा रहा है कि  पेटीएम के एसोसिएट बैंक को हाल ही में भारतीय रिज़र्व बैंक से निर्देश प्राप्त हुए हैं जिनकी प्रतिक्रिया में पेटीएम के संस्थापक एवं सीईओ विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम प्रयोक्ताओं को आश्वासन दिया है कि पेटीएम ऐप 29 फरवरी के बाद भी काम करता रहेगा।

अपने ट्वीट में विजय शेखर शर्मा ने कहा है, ’’पेटीएम के प्रत्येक प्रयोक्ता को, आपका पसंदीदा ऐप काम कर रहा है, 29 फरवरी के बाद भी इसी तरह काम करता रहेगा। मैं, प्रत्येक पेटीएम टीम सदस्य के साथ, आपके निरंतर सहयोग के लिए आपको सलाम करता हूं।’’ उन्होंने अपने ट्वीट में यह भी कहा, ’’हर एक चुनौती का एक समाधान होता है और हम पूर्ण अनुपालन के साथ अपने राष्ट्र की सेवा हेतु गंभीरता से प्रतिबद्ध हैं। भुगतान नवाचार और वित्तीय सेवाओं के समावेशन में भारत वैश्विक पुरस्कार जीतता रहेगा – और ’पेटीएम करो’ इस क्षेत्र का सबसे बड़ा चैम्पियन है।’’

फिनटेक की विशाल कंपनी पेटीएम ने कहा है कि भुगतान और वित्तीय सेवा उत्पादों के वितरण के लिए वह अग्रणी थर्ड-पार्टी बैंकों के साथ अपने मौजूदा संबंधों का विस्तार करेगी।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
0 Shares
Share via
Copy link