Connect with us

स्पिनरों के कमाल के बाद यशस्वी जायसवाल के तूफान से अंग्रेजों की हवा खराब, पहले दिन भारत- 119/1

देश

स्पिनरों के कमाल के बाद यशस्वी जायसवाल के तूफान से अंग्रेजों की हवा खराब, पहले दिन भारत- 119/1

भारत और इंग्लैंड के बीच हैदराबाद टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त हो गया। मैच में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान बेन स्टोक्स की अर्धशतकीय पारी से 246 रन का स्कोर खड़ा किया था। इंग्लैंड के इस स्कोर के जवाब में टीम इंडिया ने भी तूफानी शुरुआत की। दिन के खेल की समाप्ति होने तक टीम इंडिया ने 1 विकेट के नुकसान पर 119 रन बना लिए हैं। भारत के लिए एकमात्र आउट होने वाले बल्लेबाज रोहित शर्मा रहे। वहीं यशस्वी जायसवाल (76) और शुभमन गिल (14) भारत के लिए क्रीज पर डटे हुए।

भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को दिन में तारे दिखा दिए। पहले उसे स्पिनर्स के दमदार प्रदर्शन के बल पर 246 रनों पर आउट किया . रविचंद्रन अश्विन ने 68 और रविंद्र जडेजा ने 88 रन देकर 3-3 विकेट चटकाए, जबकि अक्षर पटेल और जसप्रीत बुमराह को 2-2 विकेट मिले।

शानदार फॉर्म में दिख रहे युवा तुर्क जायसवाल 70 गेंद में 76 रन बनाकर खेल रहे हैं, जिसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल हैं। वहीं शुभमन गिल ने 14 रन बना लिए हैं। भारत ने एकमात्र विकेट कप्तान रोहित शर्मा के रूप में गंवाया जो स्पिनर जैक लीच की गेंद पर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को कैच देकर लौटे। रोहित ने 27 गेंद में तीन चौकों की मदद से 24 रन बनाए।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link