Connect with us

टिहरीः दो वाहनों में आमने-सामने की भीषण भिड़ंत, डॉक्टर की मौत…

टिहरी गढ़वाल

टिहरीः दो वाहनों में आमने-सामने की भीषण भिड़ंत, डॉक्टर की मौत…

उत्तराखंड में तेज रफ्तार का कहर थम नही रहा है। बड़े हादसे की खबर टिहरी से आ रही है। यहां आज कीर्तिनगर थाना क्षेत्र में दो वाहनों की भीषण भिंडत हो गई। हादसे में जहां वाहन के परखच्चे उड़ गए है। जबकि एक डॉक्टर की मौत हो गई है। मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। मामलें की जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा कीर्तिनगर थाना क्षेत्र के ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे 58 पर हुआ है। बताया जा रहा है कि सोमवार को यहां कार और डंपर की आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार संयुक्त अस्पताल (उपजिला अस्पताल) श्रीनगर के डॉक्टर नीरज राय की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उन्हें गंभीर हालत में बेस अस्पताल श्रीकोट ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर नीरज के चेस्ट ओर ब्रेन में चोटें आई थी, जिस कारण उनकी मौत हो गई। हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद सही तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

स्थानीय लोगोंं ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुहंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान हनुमंतपुरम निवासी चिकित्सक डा. नीरज राय ( 54 ) पुत्र गोरीशंकर राय के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को देने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है। वहीं ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही चालक को हिरासत में लिया गया है। तहरीर आने पर आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
0 Shares
Share via
Copy link