Connect with us

खबर: घर के अंदर युवक की मौत से मचा कोहराम, पुलिस जांच शुरू…

उत्तराखंड

खबर: घर के अंदर युवक की मौत से मचा कोहराम, पुलिस जांच शुरू…

संदिग्ध हालात में एक युवक का शव उसके कमरे में बिस्तर पर औधे मुंह पड़ा मिला। ग्रामीणों ने 112 पर पुलिस को सूचना दी। देर रात सीओ निहारिका तोमर और पंतनगर थानाध्यक्ष और दिनेशपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पंचनामा भरने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं ग्रामीणों ने हत्या का आरोप लगाया पुलिस ने मृतक की पत्नी और सास को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

वार्ड दो मोतीपुर निवासी 32 वर्षीय भोला विश्वास का शव बुधवार रात उसके कमरे में पड़ा मिला ग्रामीणों ने 112 पर घटना की सूचना दी सूचना पर सीओ निहारिका तोमर, पंतनगर थानाध्यक्ष मनोज रतूड़ी सहित दिनेशपुर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने

घटनास्थल का मुआयना किया और ग्रामीणों से पूछताछ की इसके बाद शव का पंचनामा भरने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ग्रामीणों का आरोप था भोला की हत्या कर उसे आत्महत्या दर्शाने का प्रयास किया गया है।

इस पर पुलिस ने कमरे को सील कर मृतक की पत्नी और उसकी सास को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सीओ का कहना है कि मामला संदिग्ध प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के वास्तविक कारणों का पता चल सकेगा।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link