Connect with us

संकल्प में नहीं होना चाहिए कोई विकल्प: मुख्यमंत्री…

उत्तराखंड

संकल्प में नहीं होना चाहिए कोई विकल्प: मुख्यमंत्री…

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जीवन में हमने जो लक्ष्य निर्धारित किए हैं, उन लक्ष्यों को संकल्प तक पहुंचाने के लिए हमें मेहनत करनी चाहिए और किसी भी संकल्प में कोई विकल्प नहीं होना चाहिए। जिस संकल्प में विकल्प नहीं होता वह अवश्य पूर्ण होता है। हम इसी विकल्प रहित संकल्प को लेकर 21वीं सदी के तीसरे दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने के लिए प्रयासरत हैं।

यह बात उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में आयोजित विकल्प रहित संकल्प भाषण प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित करने के दौरान कही। उन्होंने विजेता प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

युवा संकल्प की अलख जलाये रखने के उद्देश्य से पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिवस के उपलक्ष में विकल्प रहित संकल्प परिवार के तत्वावधान में ‘21वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड का दशक’ विषय पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें 150 से अधिक प्रतिभागियों ने ऑनलाइन वीडियो माध्यम से प्रतिभाग किया था। अंतिम चरण में शीर्ष 5 प्रविष्टियों में से प्रथम तीन प्रविष्टियों के साथ ही अन्य दो को प्रोत्साहन पुरस्कार के लिए चयनित किया गया था।


बुधवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री आवास में आयोजित कार्यक्रम में प्रथम दुर्गेश अमोली, द्वितीय शाम्भवी मुरारी, तृतीय विनय कुमार, चतुर्थ आयुषी पांडे, पंचम प्रज्ञा पंत को ट्रॉफी व पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
0 Shares
Share via
Copy link