Connect with us

घटना: तीन बहनो के इकलौते भाई की दुर्घटना मे मौत, मातम…

उत्तराखंड

घटना: तीन बहनो के इकलौते भाई की दुर्घटना मे मौत, मातम…

 

हल्द्वानी। शहर से एक दुःखद खबर सामने आ रही है। यहां शहर से अपने घर बिन्दुखत्ता लौट रहे युवकों की बाइक सोयाबीन फैक्ट्री के समीप एक सांड से टकरा गई । इस भीषण हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए । 108 एम्बुलेंस के माध्यम से दोनों घायल युवकों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे का ईलाज चल रहा है।

घायल सांड को भी गोधाम भेजा गया है। हम आपको बता दें हल्द्वानी में आवारा पशुओं की तादाद इतनी अधिक है कि, सांड के साथ टक्कर होने से होने वाली ये पहली मौत नहीं है बल्कि यहाँ ऐसे हादसे आए दिन होते रहते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर शाम 18 वर्षीय लवी नेगी पुत्र आनंद नेगी, निवासी- पुराना बिन्दुखत्ता अपने दोस्त हिमांशु रावत पुत्र तारा रावत, निवासी – बिन्दुखत्ता बाइक संख्या UK06BJ9221 से अपने घर बिन्दुखत्ता लौट रहा था । जबकि दूसरी बाइक में दो अन्य दोस्त भी साथ में थे। हल्दूचौड़ की सोयाबीन फैक्ट्री के पास अचानक लवी की बाइक सांड से टकरा गई। जिसके बाद दोनों युवक सड़क पर गिर गए ।

आसपास के लोगों ने 108 के माध्यम से उन्हें असप्ताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने लवी नेगी को मृत घोषित कर दिया जबकि हिमांशु का ईलाज चल रहा है। लवी के परिजन अस्पताल पहुंचे और उनका रो-रोकर बुड़ाया हाल है। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर बाइक को कब्जे में

लिया है और घायल सांड को गोधाम भिजवाया। बताया जार हा है लवी तीन बहनों का इकलौता भाई था ।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link