Connect with us

दुःखद: फोटो खींचने के शौक ने फार्मासिस्ट को दी मौत, दुःखद…

उत्तराखंड

दुःखद: फोटो खींचने के शौक ने फार्मासिस्ट को दी मौत, दुःखद…

पिथौरागढ़। जिले के जमराडी आयुर्वेदिक अस्पताल में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात एक महिला की आज फोटो के लिए पोज बनाते समय पैर फिसलने से मौत हो गई, पन्नी को खाई में ढूंढने गए पति भी घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से दुर्गा नगर देहरादून निवासी 37 वर्षीय सोनम पायल जमराडी आयुर्वेदिक अस्पताल में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात थी। आज दोपहर ड्यूटी कर वह अपने पति ५। वर्षीय राजेंद्र सिंह नेगी के साथ बाइक में सवार होकर एचोली स्थित किराए के मकान की और आ रही थे, चुपकोट बैंड से एक किलोमीटर आगे निशनी वाली रोड में डाकुड़ा मसान मंदिर के पास सोनल फोटो के लिए पोज बना रही थी और उनके पति फोटो खींच रहे थे इतने में सोनल का पैर फिसल गया।

डाकुड़ा मसान मंदिर के पास सोनल फोटो के लिए पोज बना रही थी और उनके पति फोटो खींच रहे थे इतने में सोनल का पैर फिसल गया और वह खाई में गिर गई, पन्नी को खाई में गिरते देख पति भी नीचे उतर गए, इस दौरान उनके हाथ, पैर में चोट लग गई और वह भी घायल हो गए, सूचना मिलने के बाद क्षेत्र के ललित महर ने घाट पुलिस के एसआई जितेंद्र सोराड़ी, 108 व एसडीआरएफ को तत्काल सूचना दी।

एसडीआरएफ ने दोनों को खाई से बाहर निकाल कर 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जानकारी के अनुसार महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी, सोनल को नहीं पता था कि वह इसकी अंतिम पोज होगी, फिलहाल राजेंद्र सिंह नेगी का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
0 Shares
Share via
Copy link