Connect with us

उत्तराखंडः गहरी खाई में जा गिरी कार, तीन लोग थे सवार…

नैनीताल

उत्तराखंडः गहरी खाई में जा गिरी कार, तीन लोग थे सवार…

उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। मंगल के दिन अमंगल हो गया है। बताया जा रहा है कि हादसा कोटद्वार में हुआ है। यहां शादी में शामिल होने के लिए जा रहे एक परिवार की कार गहरी खाई में जा गिरी। कार में तीन लोग सवार थे। जो बुरी तरह घायल हो गए है। घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा कोटद्वार के लैंसडौन एरिया में गहड़ मोड़ के पास आज सुबह हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां सड़क से करीब 200 मीटर नीचे खाई में एक कार जा गिरी। कार सवार दिल्ली से कोटद्वार शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे, लेकिन शादी में पहुंचने से पहले ही वह हादसे का शिकार हो गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे तीन लोगों को बाहर निकाल 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों की पहचान विनोद शर्मा(53) पुत्र शक्तिलाल निवासी सी 28 राम पानी लोनी गाजियाबाद, दीवान सिंह रावत(50) पुत्र पतम सिंह निवासी तरला ऐडा पट्टी पपोली जिला पौड़ी गढ़वाल, अवतार सिंह(42) पुत्र कृपाल सिंह रावत निवासी तरला ऐडा पट्टी पपोली जिला पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link