Connect with us

CM धामी ने हल्द्वानी में रोड शो कर अजय भट्ट के लिए मांगे वोट, लोगों पर बरसाए फूल…

नैनीताल

CM धामी ने हल्द्वानी में रोड शो कर अजय भट्ट के लिए मांगे वोट, लोगों पर बरसाए फूल…

उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के लिए 19 अप्रैल को मतदान होना है। आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम गया। तो वहीं आखिरी दिन सीएम धामी पूरे एक्शन में दिखे। इसी कड़ी में उन्होंने आज दोपहर धामी हल्द्वानी पहुंच रोड शो कर नैनीताल उधमसिंह नगर संसदीय सीट से बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए वोट मांगे. तो वहीं वह कैंची धाम में दर्शन कर ध्यान लगाते दिखे।

मिली जानकारी के अनुसारर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज कालाढूंगी रोड से तिकोनिया चौराहे तक रोड शो किया. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग शामिल हुए. भारी सुरक्षा के बीच सीएम धामी ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया.रोड शो में लोगों की भीड़ को देख सीएम धामी गदगद नजर आए। उन्होंने लोगों पर फूल बरसाए तो लोगों ने भी उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। सीएम ने कहा कि इस बार फिर से केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है. नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की पांचों सीट बीजेपी जीतने जा रही है. वहीं, रोड शो के दौरान जमकर आतिशबाजी भी की गई.

वहीं राम नवमी के अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीब करौरी महाराज की पूजा अर्चना कर आर्शीवाद लिया। सीएम ने बीस मिनट तक कैंची में बाबा का ध्यान लगाया। साथ ही मंदिर समिति के पदाधिकारियों के साथ मुलाकात की। सीएम धामी बुधवार की दोपहर 1.30 बजे कैंची धाम पहुंचे थे। मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने कहा कि सीएम ने बाबा की पूजा अर्चना कर आर्शीवाद लिया। साथ ही मंदिर आए भक्तों से भी बात की। आधे घंटे के बाद सीएम वापस हल्द्वानी की ओर रवाना हो गए।

 

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

उत्तराखंड

उत्तराखंड

Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link