Connect with us

घटना: आईडीपीएल फैक्ट्री मे लगी भीषण आग, आग बुझाने मे पसीने छूटे…

उत्तराखंड

घटना: आईडीपीएल फैक्ट्री मे लगी भीषण आग, आग बुझाने मे पसीने छूटे…

ऋषिकेश। आईडीपीएल के गोदाम में लगी भीषण आग पर काबू पाने में अग्नि शमन विभाग को खासी मशक्कत करनी पड़ रही है। गोदाम के आस-पास उगी झाड़ियां मुश्किलें पैदा कर रही हैं।

मंगलवार दोपहर बाद अचानक आईडीपीएल के गोदाम पर आग लग गई। आग के लगते ही गोदाम के अंदर से विस्फोट की आवाज सुनाई दे रहीं थी। बताया जा रहा है कि गोदाम में रखे कैमिकल कंटेनरों के फटने से आवाजें आ रही थी। बताया जा रहा है कि गोदाम में बड़ी मात्रा में कैमिकल है और एक्सपाइरी डेट के दवाइयां हैं।

इनके रिएक्शन से भी आग के और भड़कने की आशंका है। बहरहाल, गोदाम से शुरू हुई आग अब आस-पास के क्षेत्रों की ओर भी बढ़ रही है। हालांकि फायर कर्मी यहां मुस्तैदी से तैनात हैं। सूचना पर पहुंची अग्नि शमन विभाग की गाड़ियों को गोदाम तक पहुंचने में खासी मशक्कत करने पड़ी।

फायर कर्मियों ने आग को आगे बढ़ने से रोकने को अपनी प्राथमिकता बनाते हुए काम शुरू किया। इसके तहत गोदाम के आस-पास के पास उगी झाड़ियों को काटा गया।

यह भी पढ़ें 👉  भर्ती: यंहा निकली बम्पर नौकरी, ऐसे करें आवेदन...

समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। डोईवाला और नरेंद्रनगर से फायर ब्रिगेड के वाहनों को बुलाया जा रहा है। पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर जमे हुए हैं।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
0 Shares
Share via
Copy link