Connect with us

बड़ी ख़बर: स्कूल प्रबंधन को धमकाने का आरोप,पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष का आ रहा नाम…

उत्तराखंड

बड़ी ख़बर: स्कूल प्रबंधन को धमकाने का आरोप,पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष का आ रहा नाम…

पौड़ी। बच्चों के खिलाफ की गई अनुशासनात्मक कार्रवाई में नगर पालिका के निवर्तमान अध्यक्ष ने टेलीफोन पर स्कूल के प्रबंधक को धमका दिया। प्रबंधक ने अनुशासनहीनता करने वाले बच्चों को अपने स्कूल से टीसी थमा कर निष्कासित कर दिया था घटनाक्रम के अनुसार शहर के एक जाने माने प्राइवेट स्कूल में अध्यनरत एक छात्र व एक छात्रा स्कूल से बंक मार कर कहीं दूसरी जगह चले गए थे। इस दौरान वे स्कूल की निर्धारित ड्रेस पहने हुए

थे।

विद्यालय प्रबंधन द्वारा अभिभावकों से इस संबंध में की गई शिकायत पर अभिभावकों को स्कूल बुलवाया गया जिस पर प्रबंधन और अभिभावकों के बीच कुछ विवाद उत्पन्न हो गया। स्कूल प्रबंधन ने दोनों बच्चों को निष्कासित कर दिया। इसके बाद अभिभावकों द्वारा विद्यालय प्रबंधन से टीसी की मांग की गई। अभिभावकों द्वारा निर्धारित प्रारूप में टीसी देने का निवेदन किया गया दोनों बच्चों को टीसी निर्गत कर दी गई। टीसी दिए जाने से नाराज निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा स्कूल के प्रबंधक दामोदर प्रसाद मंमगांई को टेलीफोन पर धमकाने की कोशिश की गई।

उनका आरोप था कि आपके द्वारा गलत तरीके से टीसी जारी की गई है और वे मेरे रिश्तेदार हैं। अब तुम्हें पता चलेगा कि स्कूल के व्यवसाय में कितना फर्क पड़ता है। आज के घटनाक्रम से अभिभावक स्कूल अपनी आपत्ति जताने लगे जिस पर विवाद बढ़ गया स्कूल प्रबंधन को पुलिस बुलानी पड़ी। अभिभावकों द्वारा इस दौरान पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष की धौंस दी जाती रही। स्कूल प्रबंधन द्वारा बताया गया कि अभिभावक के खिलाफ भी स्थानीय कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई जाएगी।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
0 Shares
Share via
Copy link