Connect with us

वारदात: स्पेशल ब्रांच मे तैनात दारोगा की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम…

देश

वारदात: स्पेशल ब्रांच मे तैनात दारोगा की गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम…

हर राज्य में अपराध और अपराधी बढ़ रहे हैं। अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अब वो पुलिस पर भी हमले करने से नहीं कतरा रहे हैं। ताजा मामला झारखंड की राजधानी रांची का है। शनिवार यानी आज कांके इलाके में एक दारोगा की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मृतक दारोगा स्पेशल ब्रांच में तैनात थे और उनका शव रिंग रोड से बरामद किया गया। मृतक दारोगा की पहचान अनुपम कच्छप के रूप में हुई है। वह 2018 बैच के दारोगा थे। उनके शरीर पर तीन गोली मारी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पार्टी करके रात दो बजे निकले थे

अनुपम की हत्या की सूचना मिलते ही स्पेशल ब्रांच के आईजी डीआईजी, रांची पुलिस के डीआईजी, एसएसपी समेत कई अधिकारी रिम्स पहुंचे।

दरअसल अनुपम अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए कांके रिंग रोड स्थित एक ढाबे पर गए थे। रात 1 बजे तक अनुपम और उनके दोस्तों की पार्टी चलती रही, रात करीब 2 बजे अनुपम अपनी बाइक से निकले जबकि उनके बाकी दोस्त कार से चले गए। इसी दौरान अपराधियों ने अनुपम की गोली मारकर हत्या कर दी।

खूंटी जिले के रहने वाले थे

बीआईटी सिंदरी से 2014 में बीटेक करने वाले अनुपम रांची के खूंटी जिले के रहने वाले थे। अनुपम झारखंड पुलिस मुख्यालय स्थित स्पेशल ब्रांच में पदस्थापित थे। पुलिस टीम के साथ स्पेशल ब्रांच भी मामले की जांच कर रही है।

Latest News -
Continue Reading
Advertisement
Advertisement

देश

देश
Advertisement

ट्रेंडिंग खबरें

To Top
Share via
Copy link